टेक्नोगेमर

मुख्य विषयवस्तु में जाएं

साइट नेविगेशन एरो, एंटर, एस्केप और स्पेस बार की कमांड का उपयोग करता है। बाएँ और दाएँ तीर शीर्ष स्तर के लिंक पर जाते हैं और उप स्तरों में मेनू का विस्तार / बंद करते हैं। ऊपर और नीचे तीर मुख्य स्तर के मेनू खोलेंगे और उप स्तरीय लिंक के माध्यम से टॉगल करेंगे। मेनू में प्रवेश करें और स्थान खोलें और पलायन उन्हें भी बंद कर देता है। मेनू आइटम के माध्यम से जाने के बजाय टैब साइट के अगले भाग पर चला जाएगा।

लाइसेंसिंग आवश्यकताएँ

कोचिंग शिक्षा प्रशासक
जूली श्मिट
414.328.9972, विस्तार 100


कोच अनुपालन नीति
एक टीम को एक ऐसे व्यक्ति द्वारा प्रशिक्षित किया जाना चाहिए जिसे प्रशिक्षित किए जा रहे आयु वर्ग और प्रतिस्पर्धा स्तर के लिए उचित रूप से लाइसेंस प्राप्त हो। यदि कोच के पास उचित लाइसेंस नहीं है, तो वह व्यक्ति स्वीकृत मैचों के दौरान टीम को प्रशिक्षित करने के लिए योग्य नहीं है। सभी कोच, प्रमुख और सहायक, को उचित रूप से लाइसेंस प्राप्त होना चाहिए। प्रति आयु और प्रतिस्पर्धा स्तर पर न्यूनतम लाइसेंस आवश्यकताएँ निम्नलिखित हैं:

  • मनोरंजनात्मक कोचों के पास कम से कम 1 इन-पर्सन ग्रासरूट मॉड्यूल या Y1 या Y2 कोचिंग प्रमाणपत्र होना आवश्यक है।
  • यूथ एकेडमी टीमों के साथ काम करने वाले कोचों के लिए 2 इन-पर्सन ग्रासरूट मॉड्यूल के संयोजन को पूरा करना आवश्यक है, अनुशंसित 4v4, 7v7 या यूएस सॉकर 'ई' लाइसेंस धारण करें।
  • 11यू से 18यू क्लासिक टीमों के कोचों के लिए 2 इन-पर्सन ग्रासरूट मॉड्यूल पूरा करने की आवश्यकता है, एक को 9वी9 या 11वी11 होना चाहिए या यूएस सॉकर 'ई' लाइसेंस होना चाहिए।
  • 12यू - 14यू प्रतिस्पर्धी और स्टेट लीग टीमों के साथ काम करने वाले कोचों को 2 इन-पर्सन ग्रासरूट मॉड्यूल पूरे करने होंगे, एक को 9वी9 या 11वी11 होना चाहिए या यूएस सॉकर 'ई' लाइसेंस होना चाहिए।
  • 15यू और पुरानी स्टेट लीग टीमों के कोचों के पास यूएस सॉकर 'डी' लाइसेंस होना आवश्यक है।
  • डब्ल्यूडीए टीमों के साथ काम करने वाले कोचों के पास यूएस सॉकर 'डी' लाइसेंस होना आवश्यक है।
  • मिडवेस्ट कॉन्फ़्रेंस टीमों के साथ काम करने वाले कोच कॉन्फ़्रेंस द्वारा स्थापित लाइसेंस आवश्यकताओं के अधीन हैं।

पॉलिसी चार्ट के लिए यहां क्लिक करें

बंद करना